X Close
X
1234568790

बुआ-भतीजा मिलकर बंगाल को लूट रहे हैं- मोदी


Noida:

Khabrilal

कोलकाता :  लोकसभा चुनावी की घोषणा होमने के बाद बुधवार को कोलकाता में चुनावी प्रचार करने पहुंची प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ब्रिगेड परेड मैदान में जमकर गरजे। उन्होंने राज्य की तृणमूल सरकार पर जमकर निशाना साधा।  मोदी ने कोलकाता में जनसभा के दौरान कहा कि बुआ(ममता), भतीजा (अभिषेक बनर्जी) मिलकर पश्चिम बंगाल को लूट रहे हैं। बंगाल की धरती देश भक्तों की धरती है। जिस तरह देश को अंग्रेजों से मुक्त कराया, ठीक उसी प्रकार ये भाजपा उस परिवार-तंत्र और बुआ-भतीजे से मुक्त कराएगी। इस परिवार तंत्र ने पिछले 55 साल में देश को पूरी तरह से खोखला कर दिया है। इस देश में हर प्रकार के संसाधन थे, लेकिन परिवार तंत्र के कारण देश तरक्की नहीं कर पाया। आज ये देश भाजपा के राज में पिछले 72 साल की कमियों को भूलकर आगे बढ़ रहा है।ने सिलिगुड़ी में कहा, “जो लोग टीएमसी के पैरोल पर यहां गुंडागर्दी कर रहे हैं, उन्हें मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि वे ये सब छोड़ दें, वरना भाजपा की सरकार आते ही उन्हें ठीक कर दिया जाएगा। गुंडागर्दी करने वाले इन लोगों को ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है। आप आश्वस्त रहिए, ये मोदी है, एक भी घुसपैठिए को छोड़ने वाला नहीं है। एएफएसपीए देश के सैनिकों के लिए सुरक्षा कवच है। जिससे वे निर्भय होकर देश की सुरक्षा के लिए कोई भी कदम उठा सकते हैं, लेकिन कांग्रेस इसे सेना से छीन लेना चाहती है।”

‘एयर स्ट्राइक के बाद कोलकाता में बैठी दीदी को दर्द हुआ’
एयर स्ट्राइक पर मोदी ने कहा, ”बालाकोट में बदला लेकर जब हमारे जवान वापस आए तो रोना किसी को था और रो कोई और रहा था। दर्द इस्लामाबाद और रावलपिंडी में होना चाहिए था, लेकिन दर्द यहां कोलकाता में बैठी दीदी को हो रहा था। इन्होंने कहा कि मोदी ने ये क्यों किया? मोदी सबूत दे।”

‘दीदी ने किसानों के विकास पर ब्रेक लगा दिया’
प्रधानमंत्री ने कहा, ”काफी अड़चनों के बाद भी आपका ये चौकीदार पश्चिम बंगाल के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहा है। आपका ये चायवाला, यहां के चाय बागानों में काम करने वालों के लिए भी पूरी तरह समर्पित है। लेकिन दीदी तो दीदी हैं। पीएम किसान सम्मान योजना पर भी उन्होंने पश्चिम बंगाल में ब्रेक लगा दिया। दीदी ने पश्चिम बंगाल के 70 लाख से ज्यादा किसान परिवारों के विकास पर भी ब्रेक लगा दिया है। देश के तमाम राज्यों में पीएम किसान सम्मान योजना के तहत किसानों के बैंक खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर किए जा रहे हैं।” ‘जो तिरंगे को जलाते हैं, उसका अपमान करते हैं, जो आपकी तरह ‘जय हिंद’ नहीं, भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाते हैं, जो विदेशी ताकतों के हाथों में खेलते हैं, जो बाबा साहेब की मूर्तियां तोड़ते हैं, ऐसे लोगों से भी कांग्रेस को सहानुभूति है।”

The post बुआ-भतीजा मिलकर बंगाल को लूट रहे हैं- मोदी appeared first on Khabrilal.